India's Top Hindi Blog For Quotes, Hindi Stories

Tuesday, 12 December 2017

आईना । Best Funny Story In Hindi

आईना Funny Story In Hindi आज हम पढेंगे इससे पहले भी हमने बहुत सी Stories पढ़ी थी जैसे Moral Hindi Story , Har aadmi ko khush nahi kiya ja sakta hindi story , Top Motivational Stories In Hindi read की थी।
इस Story को पढने से पहले मैं आपको कहना चाहता हूँ की आप सिर्फ imagine करके देखिये के आपने कभी आईना (mirror) ना देखा हो तो आपको यह Story पढने का मज़ा ही कुछ और रहेंगा।

                   Funny Hindi Story 

           कहते है एक शहर ऐसा था वहां के लोगो ने आइना नहीं देखा था।उसी शहर का एक आदमी कही जा रहा था अचानक उसे रास्ते में एक आइना दिखाई दिया। उसने जैसे ही उसे उठाया तो उस में उसे अपनी शकल देख कर समझा के यह मेरे अब्बा जान की फोटो है। वह बहुत हिफाज़त के साथ उसे अपने घर ले गया और उसे अपनी खास अलमारी में छुपा कर रख दिया।

         वह रोज़ नौकरी पर जाने से पहले अलमारी में रखे उस आईने को देखता और उसे चूमता और सीने से लगाता और रख देता। क्यूंकि यह आइना नहीं उसके पापा की तस्वीर समझता था। रोज़ रोज़ यह देख कर बीवी को शक हुआ के यह किसी की तस्वीर उठा लाया है। एक दिन उसने अपने पति के बाहर जाने के बाद उस अल्मारी को खोला और वही कांच का टुकड़ा निकाला जैसे ही उसने वह टुकड़ा निकला उसे अपनी ही शकल दिखाई दी लेकिन उसने भी आईना नहि देखा था तो उसने सोचा यह इस औरत से शादी करना चाहता है जो उसकी तस्वीर उठा लाया है। और वह बडबडाने लगी के मुझ जैसी हसीन और खुब्सुरत को छोड़कर वह इस चुडेल से शादी करना चाहता है।

Papa Main First Aaya hoo Inspiratinal Story

    कुछ देर बाद उसका पति आया उसने देखा मूड कुछ बराबर दिख नहीं रहा वह समझा कुछ हुआ होगा। कुछ समय बाद उसने अपनी बीवी से खाने के लिये कहा तो उसने कहा उसी चुडेल से ले लो। उसके पति ने कहा वह तो मेरे पिता की तस्वीर है मैं उसे रोज़ सवेरे उठ कर देखता हूँ तुम्हे इससे क्या तकलीफ है बीवी ने कहा अच्छा तुम मुझे बहेकाते हो जैसे मैं समझती ही नहीं वह तो कोई चुडेल है।

         बहुत देर तक बहस चली कोई नतीजा नहीं निकला आखिर दोनों का आपस में झगडा हुआ मामला पादरी साहब  के पास पहुचा पादरी ने कहा वह फोटो मुझे दिखाओ पादरी ने भी आईना कभी ना देखा था। पादरी ने जैसे ही वह आइना देखा तो कहा तुम दोनों झूठे हो यह किसी बड़े पादरी का फोटो है और आईना अपने घर ले जाकर रख दिया।

        दोस्तों यह थी आअज की हमारी Hindi Story आपको यह Story  पसंद आयी होंगी यही मैं उम्मीद करता हूँ इसे आप अपने दोस्तों के साथ share करना न भूले। 

0 comments:

Post a Comment

Popular Posts

Recent Posts

Follow by Email